उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape in Firozabad: समान खरीदने गई 10वीं की छात्रा के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद में 10वीं की एक छात्रा (Rape of a 10th Class Student) के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 30, 2023, 10:25 AM IST

Published : Oct 30, 2023, 10:25 AM IST

1
1

फिरोजाबादःउत्तर प्रदेश के फिरोजाबद से दुष्कर्म की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने बाजार गई 10वीं की छात्रा से दुकान के अंदर ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने शनिवार को थाना पुलिस में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक को रविवार को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है.

नारखी थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पूरा मामला मैनपुरी जनपद के थाना बरनाहल क्षेत्र का है. यहां एक गांव की रहने वाली 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा नारखी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर आई हुई थी. रिपोर्ट के अनुसार छात्रा 27 अक्टूबर की शाम कुछ सामान खरीदने बाजार के चौराहे पर स्थित एक दुकान पर गई थी. आरोप है कि दुकानदार आसिम पुत्र सलीम निवासी गांव हिम्मतपुर थाना पचोखरा छात्रा का हाथ पकड़कर दुकान के ऊपर वाले हिस्से में खींच ले गया.

जहां छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए. इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 28 अक्टूबर को आरोपी आसिम के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली. वहीं रविवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला अपराधों से जुड़े अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- मेरठ में बीए की छात्रा से गैंगरेप, पड़ोसी युवकों पर लगा आरोप

यह भी पढ़ें- Rape in Agra: नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप, अश्लील वीडियो बनायी फिर हाथ गर्म चिमटे से जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details