उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में दबंगों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पीटा, जमकर हुआ हंगामा

अलीगढ़ में थाना प्रभारी बन्ना देवी और क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में ट्रैफिक इंस्पेक्टर (Aligarh Traffic Inspector) को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 26, 2023, 12:34 PM IST

1
http1://10.10.50.75:6060/finalout2/uttar-pradesh-nle/thumbnail/26-October-2023/19860502_thumbnail_16x9_news.jpg

ट्रैफिक एसपी ने बताया.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से के हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बुधवार की देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान दबंगों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की. दबंगों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाया है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, ट्रैफिक एसपी मुकेश चंद्र ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार ने मीडिया से बताया कि पुलिस PRO की तरफ से निर्देश मिला था की एक गाड़ी संदिग्ध है. जिसे चेक करने का निर्देश दिया गया था. उन्होंने बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मालवीय पुस्तकालय के सामने जीटी रोड पर गाड़ी को रोक लिया. उनके साथ थाना प्रभारी बन्ना देवी और क्षेत्राधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. गाड़ी रोकते ही कुछ लोग उतरकर उसके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही उसके कपड़े फाड़कर आरोप लगाया कि वह शराब के नशे में है. लोग झूठा आरोप लगाकर बदनाम कर रहे हैं. जब कि वह आज तक शराब की एक बूंद भी अपनी जुबान पर नहीं रखा है.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बताया कि उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में जांच के बाद शराब की पुष्टि नहीं हुई है. ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बताया कि 50-60 लड़कों ने मारपीट की घटना के बाद जीटी रोड पर जमकर उत्पात मचाया. पुलिस के रोकने के बाद भी दबंग लड़के मारपीट करते रहे. घटना एसपी सिटी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हुई है. उसके साथ मारपीट किए जाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

अलीगढ़ ट्रैफिक एसपी मुकेश चंद उत्तम ने बताया कि देर रात में कुछ संदिग्ध गाड़ियां कंट्रोल रूम के पास खड़ी थी. गाड़ियों की चेकिंग के लिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार को बुलाया गया था. गाड़ी की चेकिंग के दौरान एक पटाखा बाइक रोड से जा रही थी. जो पेट्रोल खत्म होने के कारण बंद हो गई. इस मामले में लड़कों ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए हैं. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ दुकान निर्माण विवाद, दबंगों ने दारोगा और तीन सिपाहियों को पीटा, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- बागपत में आरोपी को छुड़ाने के लिए महिलाओं ने सिपाहियों को पीटा, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details