उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: गल्ला व्यापारी से लूट का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र में तीन दिन पहले हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूट के एक लाख 70 हजार रुपये समेत दो तमंचा बरामद किए गए हैं.

By

Published : May 14, 2020, 7:16 AM IST

गल्ला व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा.
गल्ला व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा.

अलीगढ़: जिले में तीन दिन पहले गल्ला व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. अज्ञात बाइक सवार बदमाश तमंचे के बल पर गल्ला व्यापारी से एक लाख 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने घटना का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूट के एक लाख 70 हजार रुपये समेत दो तमंचे बरामद किए गए हैं. घटना थाना इगलास कस्बे की अनाज उपमंडी समिति के पास की थी.

गल्ला व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा.

रविवार को गल्ला व्यापारी अपने गांव से अनाज मंडी जा रहा था, मंडी के समीप पहुंचते ही रास्ते में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों ने गल्ला व्यापारी से एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए और व्यापारी को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया था.

गल्ला व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, जमकर हुई पत्थरबाजी और फायरिंग

सीओ परशुराम सिंह बताया कि कृष्णा उर्फ बाबू और मदन उर्फ मोनिया के पास से एक लूटा गया थैला मिला है, जो मेहंदी कलर का है. इसमें लूटे गए एक लाख 70 हजार रुपये भी बरामद किए गए है. इन लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि इनके साथ दो लोग और थे. दीपेश और गोला मौका पाकर भाग गए हैं. इनके पास से दो तमंचे बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details