उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सालभर पहले ही की थी प्रेमी के साथ कोर्ट में लव मैरिज, अब लगा ली फांसी

एक साल पहले ही लव मैरिज कर सामान्य शादीसुदा जिंदगी बिता रही विवाहिता ने फांसी लगा कर जान दे दी. घटना के बाद ससुराल वाले फरार हो गए हैं. मायके वालों ने जहां ससुराल वालों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पति के शराब पीने से दुखी होकर विवाहिता ने आत्महत्या की है.

By

Published : Apr 29, 2022, 8:47 PM IST

etv bharat
aligrah

अलीगढ़: अतरौली थाना क्षेत्र के नगरिया में एक साल पहले प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने वाली विवाहिता की लाश कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटक रही विवाहिता के शव को उतारा और पंचनामा कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप: पड़ोसियों से फोन पर बेटी की मौत की सूचना मिलते मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पहुंचे मायकेवालों ने दामाद और ससुराल वालों पर हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले मौके से फरार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: पुलिस ने युवती को अदालत में किया पेश, मर्जी से की प्रेमी के साथ शादी

पति को लग गई थी शराब लत :बताया जा रहा है कि मृतका आशा ने अपने प्रेमी नरेश के साथ साल भर पहले ही लव मैरिज की थी. लव मैरिज करने के बाद दोनों सामान्य शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे थे. बाद में नरेश को शराब की लत लग गई. इसके बाद वह हर रोज शराब के नशे में धुत होकर घर आने लगा. पति को हर दिन शराब के नशे में देख पत्नी आशा को यह बात नागवार गुजरने लगी और आशा शराब पीने का विरोध करने लगी.

इस वजह से दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा. उसने नरेश को समझाने की कोशिश की लेकिन मामला बिगड़ता चला गया. नौबत मारपीट और हाथापाई तक पहुंच गई. शायद इसी वजह से शुक्रवार को विवाहिता ने खुद को फंदे से लटका लिया .

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details