उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

9 साल की बच्ची से हेड कांस्टेबल ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने लिया हिरासत में

अलीगढ़ में एक हेड कांस्टेबल के द्वारा 9 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बच्ची घर में अकेली थी, इस पर आरोपी हेड कांस्टेबल ने मासूम के साथ अश्लील हरकत की. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Jul 15, 2021, 3:47 AM IST

अलीगढ़ पुलिस.
अलीगढ़ पुलिस.

अलीगढ़:क्वार्सी थाना क्षेत्र के पैठ बाजार में रहने वाले एक परिवार ने किरायेदार हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह पर बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि एक सप्ताह पहले हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह किराए पर रहने आए थे. बुधवार शाम को बच्ची की मां बाजार गई थी. 9 वर्षीय बच्ची घर में अकेली थी. इस दौरान पुलिसकर्मी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की. मां के घर आने पर बच्ची ने रो-रो कर वारदात की जानकारी दी. वहीं बच्ची के मामा और परिवार के अन्य लोग ने हेड कांस्टेबल की पिटाई करते हुए डायल 112 को सूचना दी.

आरोपी हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह कमिश्नरी में सुरक्षा गार्ड के रुप में तैनात है और आगरा का रहने वाला है. एक सप्ताह पहले ही कमिश्नरी के सामने की कॉलोनी में किराये पर रहने के लिए आया था. अपने परिवार को बाद में लाने के की बात कही थी. आरोप है कि बुधवार की शाम को बच्ची की मां बाजार गई थी. बच्ची घर में अकेली थी. इस दौरान किचन में कुछ सामान रखने के बहाने राजवीर पहुंचा और गंदी नियत बच्ची से अश्लील हरकतें करने लगा. मां के घर लौटने पर बच्ची ने मां को वारदात से अवगत कराया.

जानकारी देते एसपी सिटी.

इसे भी पढ़ें-पति के दोस्तों से अवैध संबंध बनाने से किया मना, तो काट दी चोटी, बच्चे का भी अपहरण

इस घटना की जानकारी मामा ‌‌और परिवार के अन्य सदस्यों को हुई. जिसके बाद आरोपी हेड कांस्टेबल को पकड़ कर पिटाई कर दी. बाद में डायल 112 पर फोन कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी राजवीर को थाने ले आई और पूछताछ कर रही है.

इस दौरान हिन्दूवादी संगठन के लोग थाने में पहुंच गए. प्रदर्शन करते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों ने तहरीर दी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. आरोपी हेड कांस्टेबल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details