उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Dec 22, 2020, 5:30 AM IST

यूपी के आगरा में सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

आगरा में युवक को मारी गोली
आगरा में युवक को मारी गोली

आगरा: निवोहरा थाना क्षेत्र स्थित बिलई पुरा निवासी देवकीनंदन (45 साल) बाइक से फतेहाबाद से घर जा रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों ने चमरौली गांव की मोड़ के पास उसे गोली मार दी और अज्ञात वाहन ने देवकीनंदन की बाइक में टक्कर मार दी. जिससे वह दूर खेत में जा गिरा. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े. देवकीनंदन को फतेहाबाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी कि देवकीनंदन लहूलुहान अवस्था में खेत में पड़ा है. जब हॉस्पिटल आए तब डॉक्टरों ने देखा तो सीने पर गोली का निशान है. जिससे ऐसा लगता है कि देवकीनंदन को टक्कर तथा गोली जान से मारने की नीयत से मारी गई है.

जानकारी पर थाना निबोहरा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. प्रभारी निरीक्षक निबोहरा सूरज प्रसाद ने बताया कि पहले युवक को टक्कर मारने की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details