उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बच्ची को पेड़ से बांधकर फरार हुई महिला, बताई ये वजह

आगरा में ससुराल वालों से परेशान होकर एक महिला 6 साल की बच्ची को जंगल में छोड़कर फरार हो गई. महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं. जिसके कारण वह उनके साथ नहीं रहना चाहती.

By

Published : May 13, 2021, 5:29 AM IST

6 साल की बच्ची को पेड़ में बांधकर फरार हुई महिला
6 साल की बच्ची को पेड़ में बांधकर फरार हुई महिला

आगरा:जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के सांवलदास पुरा गांव में एक महिला अपनी जेठानी की बच्ची के साथ जंगल में शौच करने गई थी. इस दौरान महिला बच्ची को पेड़ से बांधकर फरार हो गई. बच्ची के चीखने चिल्लाने पर गांव वाले और महिला के ससुराल वाले पेड़े के पास पहुंचे. जहां बच्ची को पेड़ से छुड़ाया गया.

ससुराल वालों ने फैलाई मौत की झूठी खबर
महिला के ससुराल वालों ने महिला की मौत की झूठी सूचना पुलिस को दी. महिला की मौत की खबर से हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस पहुंच गई और घटना की जानकारी ली, तो मामला महिला के भागने का निकला. इसके बाद ससुराल वालों ने महिला की खोजबीन शुरू की तो महिला को जंगल से बरामद किया गया. महिला को पकड़ने के बाद ससुराल वालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

थाने में बैठाई गई पंचायत
पुलिस महिला और उसके पति को थाने लेकर पहुंची. जहां महिला, पति और ससुराल वालों के साथ रहने को राजी नहीं थी. विवाहिता महिला की अभी एक साल पहले शादी हुई है. थाना परिसर में देर शाम तक मामले को लेकर पंचायत चलता रहा. आखिर मामला क्या है और महिला ससुराल में क्यों नहीं रहना चाहती इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है.

इसे भी पढे़ं-मुरादाबाद में युवक का गला घोंटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details