उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, चुनाव बहिष्कार का ऐलान

आगरा के बाह कस्बे में सड़क पर गड्ढों और जलभराव से नाराज स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए. स्थानीय लोगों ने 'रोड नहीं, तो वोट नहीं' का बैनर लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी के साथ चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया.

By

Published : Jan 20, 2022, 2:06 PM IST

etv bharat
रोड नहीं, तो वोट नहीं का बैनर लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

आगरा: जिले के बाह कस्बे में केंजरा मार्ग पर गड्ढों में जलभराव को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. इसके चलते गुरुवार को स्थानीय लोग 'रोड नहीं, तो वोट नहीं' का बैनर लेकर सड़कों पर उतरकर विरोध करने लगे. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया.

बता दें बाह कस्बे में शहीद स्मारक के सामने कैंजरा मार्ग पर जलभराव को लेकर स्थानीय बेहद परेशान हैं. इस सड़क पर तीन-तीन फीट के गहरे गड्ढों में भरा पानी दुर्घटना का कारण बन रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि जनप्रतिनिधियों और शासन-प्रशासन को कई दफा अवगत कराने के बाद भी हालात नहीं बदल सके हैं. जिसके बाद परेशान ग्रामीणों को विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने सड़क पर उतर आए.

रोड नहीं, तो वोट नहीं का बैनर लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें-UP Assembly Election 2022: सड़क मार्ग की बदहाली से नाराज लोगों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए लोगों ने कई बार शिकायत की है, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली. जलभराव के बीच गहरे गढ्डो में हादसे होते हैं. सड़क की वजह से बस्ती के करीब दो हजार से अधिक आबादी प्रभावित हो रही है. इस अनदेखी से नाराज होकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जल्द ही सड़क बनाए जाने की मांग की. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने शहीद स्मारक के तिराहे पर चुनाव बहिष्कार का बैनर लगा दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details