उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 15, 2022, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

ताजनगरी के खेरागढ़ से दो साल का मासूम लापता, मचा हड़कंप

आगरा के थाना जगनेर क्षेत्र से दो साल का मासूम लापता होने से हड़कंप मच गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
मासूम की तलाश

आगरा: ताजनगरी की खेरागढ़ तहसील के थाना जगनेर क्षेत्र से दिनदहाड़े दो साल का मासूम लापता हो गया. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की. लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. इसके बाद थक हार कर पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और पुलिस परिजनों से मामले की जानकारी लेकर बच्चे की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार सुबह करीब दस बजे के थाना जगनेर के गांव बरिगवा बुजुर्ग के जाटव बस्ती की है. यहां के रहने वाले रामावतार का दो वर्षीय बेटा ऋतिक घर के बाहर बस्ती के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. खेलते खेलते ऋतिक लापता हो गया. मां सीमा ने बच्चे को घर के आसपास बस्ती में काफी तलाश किया. लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश में जुट गई.

यह भी पढ़ें-आगरा: सेल्स टैक्स टीम पर व्यापारी ने किया हमला, नॉन-बिलिंग खरीद-फरोख्त की सूचना पर मारा था छापा

परिजनों ने बताया कि गांव में बस्ती के पास एक मदारी भी खेल करने आया था, जो कि जादू का खेल दिखा रहा था. जिसे कुछ ग्रामीणों ने खेल करने से रोका तो वह चला गया. इसी के चलते कयास लगाए जा रहे है कि कहीं मदारी बच्चे को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है. थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details