उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में तेज रफ्तार कैंटर ने ली दो युवकों की जान

आगरा में तेज रफ्तार कैंटर की चपेट में आने से सड़क पार कर रहे युवक की मौत हो गई. दुर्घटनाग्रस्त हुए कैंटर से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश में पैर फिसलने से ड्राइवर भी कैंटर के नीचे आ गया, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई.

By

Published : Dec 17, 2020, 11:43 PM IST

आगरा में सड़क हदासा
आगरा में सड़क हदासा

आगरा:जिले केथाना एत्मादुद्दौला रामबाग फ्लाईओवर के पास यमुना नदी पर स्थित नए पुल पर तेज रफ्तार कैंटर की स्टेयरिंग फेल होने की वजह से सड़क पार कर रहा युवक उसकी चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. दुर्घटनाग्रस्त हुए कैंटर से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश में पैर फिसलने से ड्राइवर भी केंटर के नीचे आ गया, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई. मृतकों में एक युवक की शिनाख्त कर ली है. वहीं दूसरे की शिनाख्त में पुलिस लगी हुई है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ हादसा
पुलिस ने बताया यमुना नदी पर बने नए पुल पर फिरोजाबाद की तरफ से एक कैंटर तेज रफ्तार से वाटर वर्क्स की तरफ जा रहा था. इसी दौरान कैंटर की स्टेयरिंग फेल होने की वजह से वह अनियंत्रित होकर नए पुल के डिवाइडर से टकरा गया, जिससे पुल पार कर रहे एक राहगीर को कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया. राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीर के कैंटर की चपेट में आने के बाद कंडक्टर और ड्राइवर अपनी जान बचाने के लिए कैंटर से कूदने लगे. इसी दौरान ड्राइवर का पैर फिसलने से वह भी कैंटर के अगले पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

एक मृतक की हुई शिनाख्त
एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई. काफी देर बाद थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर आकर दोनों शवों को क्रेन की मदद से कैंटर के नीचे से निकाला. दोनों युवकों का शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका थ. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया दोनों मृतकों में एक का नाम उपेंद्र बताया जा रहा है. प्रथम दृष्टया वहीं कैंटर का ड्राइवर है. और दूसरे मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details