उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः बिजली के तार की चपेट में आने से किशोर की मौत

आगरा जिले के डौकी थाना क्षेत्र में मंगलवार को करंट लगने से एक किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत के बाद पीड़ित पक्ष ने कच्छपुरा कुण्डौल में बने उप स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारियों को घटना का जिम्मेंदार बताया है.

By

Published : Sep 8, 2020, 11:05 PM IST

etv bharat
आगरा में करंट लगने से किशोर की मौत

आगराः जिले के डौकी थाना क्षेत्र में मंगलवार को करंट लगने से एक किशोर की मौत हो गई. मामला डौकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कच्छपुरा कुण्डौल गांव है. कच्छपुरा कुण्डौल के उप स्वास्थ्य केन्द्र के अंदर विद्युत के तार लटके हुए हैं. इन तारों की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत हो जाने से स्थानीय लोगों में अक्रोश का माहौल है. वहीं दूसरी तरफ परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

आगरा में करंट लगने से किशोर की मौत

परिजनों ने उप स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारियों के विरुद्ध थाना डौकी मे तहरीर दी है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 12 वर्षीय आकाश अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. खेलते समय आकाश को करंट लग गया. करंट लगने से किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित पक्ष ने स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारीयों को बताया घटना का जिम्मेंदार
आगरा जनपद के डौकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत तार की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. पीड़ित पक्ष ने कच्छपुरा कुण्डौल गांव में बने उप स्वास्थ्य केंन्द्र के कर्मचारियों को घटना का जिम्मेंदार ठहराया है. पिता तेजपाल ने बताया कि आकाश अपने साथियों के साथ उप स्वास्थ्य केन्द्र के पास खेल रहा था. खेलते समय वह विद्युत के तारों की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

तेजपाल ने उप स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारीयों को अपने बच्चे की मौत का जिम्मेंदार के बताया है. उन्होंने कहा कि गांव में बने उप स्वास्थ्य केंन्द्र में कोई कर्मचारी नहीं आता है. उप स्वास्थ्य केंन्द्र के निर्माण के बाद से आज तक वहां कोई कर्मचारी नहीं आया है. इसके अलावा उप स्वास्थ्य केंद्र के चारों तरफ कोई भी बाउंड्रीवॉल नहीं है.

इसे पढ़ें- गोण्डा में जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details