उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नामांकन के शुभ मुहूर्त के चलते राज बब्बर ने किया 1 घंटे इंतजार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सोमवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से नामांकन किया. नामांकन से पहले राज बब्बर ने मनकामेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की. वहीं शुभ मुहूर्त न होने के चलते एक घंटे तक राज बब्बर रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में बैठे रहे.

राज बब्बर ने फतेहपुर सीकरी से किया नामांकन

By

Published : Mar 25, 2019, 6:15 PM IST

आगरा:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और अभिनेता राज बब्बर ने सोमवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से नामांकन किया. अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ राज बब्बर जिला मुख्यालय पहुंचे. शुभ मुहूर्त न होने के चलते एक घंटे तक राज बब्बर रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में बैठे रहे.

राज बब्बर ने फतेहपुर सीकरी से किया नामांकन

बसपा से कांग्रेस में आए पूर्व विधायक सूरज भान सिंह, बसपा के पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा और जिला अधिकारी एन जी रवि कुमार के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे. फतेहपुर सीकरी सीट से अपने नामांकन से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मनकामेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की. दोपहर करीब 1:30 बजे अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ राज बब्बर जिला मुख्यालय पहुंचे, जिसके बाद जिलाधिकारी एन जी रवि कुमार के कार्यालय में प्रवेश लिया. लेकिन शुभ मुहूर्त न होने के चलते वह करीब एक घंटे तक कार्यालय में बैठे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details