उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सट्टा माफियाओं में आगरा पुलिस का खौफ, दो अभियुक्तों पर लगा गैंगेस्टर एक्ट

यूपी के आगरा में पुलिस इन दिनों जुआ और सट्टा कराने वाले सट्टा माफियाओं के खिलाफ सख्त रुख अपनाए हुए है. पुलिस लगातार ऐसे लोगों को गिरफ्तार भी कर रही है जो इन मामलो में लिप्त थे. वहीं पूर्व में गिरफ्तार किए गए दो अभियुक्तों पर पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

By

Published : Jan 29, 2020, 3:23 AM IST

etv bharat
सट्टा माफियाओं में आगरा पुलिस का खौफ.

आगरा: जनपद में जुआ और सट्टा कराने वाले सट्टा माफियाओं पर आगरा पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. इस मामले में जेल भेजे जा चुके दो शातिर सटोरियों पर पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इन शातिरों को लंबे समय तक जेल में रहना पड़ सकता है. वहीं पुलिस का कहना है की जो सट्टेबाज अभी बाहर हैं जल्द ही उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी देते एएसपी सौरभ दीक्षित.

आगरा पुलिस ने सट्टे और जुए के कारोबार में लिप्त अपराधियो की लिस्ट बनाई थी. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई के प्रयास शुरू किए गए थे. पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए जिले के छोटे-बड़े तमाम सट्टेबाजों को हिरासत में भी लिया.

इनमें सूची में सबसे ऊपर संजय कालिया, रिंकू सरदार,अंकुश गौतम और जॉली उर्फ आशीष गोयल का नाम था. थाना सिकन्दरा पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए रिंकू सरदार और संजय कालिया को चोरी की गाड़ी, नशीला पाउडर आदि के साथ गिरफ्तार किया था. इसके बाद अब पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है.

इस पूरे प्रकरण में अंकुश गौतम अभी फरार है और सट्टेबाज जॉली जुआ अधिनियम में जेल से जमानत पर बाहर आ चुका है. एएसपी सौरभ दीक्षित ने ऐसे लोगों पर भी जल्द कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details