उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: जुए के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, 8.90 लाख नकदी के साथ कई गिरफ्तार

यूपी के आगरा जिले में पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी की है. पुलिस ने इस दौरान कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 1:14 PM IST

आगरा में जुए के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी
राधिका रिसोर्ट में दूर-दूर से जुआरी आते थे.

आगरा:जिले में पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी की है. इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. थाना अछनेरा के गांव रायभा न्यू दक्षिणी बाईपास रोड स्थित बने प्लाजा के पास राधिका रिसोर्ट में दूर-दूर से जुआरी आते थे. इसके बाद यहां जुए की महफिल सजती थी.

जानकारी देते एसपी देहात.

दरअसल, आगरा एसएसपी बबलू कुमार को सूचना मिली थी कि यहां जुए का अड्डा एवं सट्टेबाजी का कारोबार हो रहा है. होटल में प्रवेश करने वाले हर जुआरी से पांच सौ रुपये एंट्री फीस ली जाती है. दूर-दूर के जुआरी वहां जुआ खेलने पहुंचते हैं. उन्हें होटल द्वारा शराब भी परोसी जाती है. इसके बाद एसएसपी आगरा ने एसपी देहात को यह जिम्मेदारी दी.

एसपी देहात पश्चिम रवि कुमार ने क्राइम ब्रांच और एसओजी के साथ रायभा टोल प्लाजा पर स्थित राधिका रिसोर्ट पर छापेमार कार्रवाई की. पुलिस ने रिजार्ट को चारों तरफ से घेर लिया. होटल को बंद कर एक-एक कमरे की तलाशी ली गयी. पुलिस ने होटल मालिक ओमकार सिंह समेत 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. दबिश के बारे में आगरा पुलिस द्वारा पहले ही प्लांनिग हो चुकी थी. एसपी देहात और सीओ हरीपर्वत और एसपी सौरभ दीक्षित ने पुलिसकर्मियों को भी यह नहीं बताया कि कहां जाना है. केवल क्राइम ब्रांच और एसओजी प्रभारी को ही इस दबिश की जानकारी थी.

पुलिस ने मौके से होटल मालिक ओमकार सिंह, जीतेन्द्र सिंह,मनीष कुमार, दलवीर सिंह,प्रदीप कुमार सिंघल, विद्याराम, रविंद्र अग्रवाल, अरुण कुमार, अमित कुमार, अमित कुमार, विकास पारीक, कौशल गुप्ता , रोहित अग्रवाल , विकास सिंघल , मनीष गुप्ता , धीरेन्द्र कुमार कठियार , सागर गांधी, सचिन, ब्रजराज, मोहम्मद अकील, फैसल रहीस को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मौके से एक एक्स एमएलए लिखी गाड़ी, चार कार, पांच दो पहिया वाहन, 22 मोबाइल समेत 8.90 लाख रुपये बरामद किये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details