उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agniveer Written Test: अग्निवीर भर्ती परीक्षा में पकड़ा गया फर्जी आर्मी हवलदार, परीक्षा पास कराने का दे रहा था लालच

By

Published : Jan 15, 2023, 10:15 PM IST

आगरा में अग्निवीर लिखित परीक्षा में पुलिस ने फर्जी आर्मी व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जो कि आवेदकों को 50 हजार में परीक्षा पास कराने का लालच दे रहा था.

Agniveer Written Test
Agniveer Written Test

आगरा:ताजनगरी में रविवार को थाना सदर बाजार के एक्लव्य स्टेडियम में सम्पन्न हुई अग्निवीर लिखित परीक्षा में पुलिस ने एक फर्जी व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं. फर्जी व्यक्ति परीक्षार्थियों को 50 हजार में पास कराने का लालच दे रहा था. आरोपी के पास से आर्मी का यूनिफॉर्म भी बरादम की हैं.

अग्निवीर परीक्षा में पकड़ा गया फर्जी शख्स
आगरा में रविवार को थाना सदर बाजार में सम्पन्न हुई अग्निवीर लिखित परीक्षा के दौरान पुलिस ने एक फर्जी आर्मी के शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं. डीसीपी नगर विकास कुमार के अनुसार आरोपी मयंक विमल पुत्र सोबरन सिंह निवासी बाह,आगरा का रहने वाला हैं, जो अग्निवीर लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने आए परीक्षार्थियों को 50 हजार रुपये में पास कराने का लालच दे रहा था. परीक्षार्थियों ने जब पुलिस को इस बात की सुचना दी. तो पुलिस ने फर्जी आर्मी व्यक्ति मयंक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. इस बात की सुचना आर्मी अधिकारियों को भी दी गई. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मयंक टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मयंक विमल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.

आरोपी से बरामद हुई आर्मी यूनिफॉर्म
इस मामलें में पुलिस फर्जी आर्मी हवलदार बनकर परीक्षार्थियों से पास कराने के नाम पर धनउगाही करने वाले आरोपी मयंक विमल से आर्मी यूनिफॉर्म के साथ,1 आधार कार्ड, 9 फोटो रंगीन आर्मी यूनिफॉर्म में, 1 एटीएम, 1 रसीद मिलिट्री टेलर्स, 1 मोबाइल बरामद किया हैं. आरोपी मयंक आर्मी यूनिफॉर्म कहां से लाया. इसकी तस्दीक में पुलिस जुटी हुई हैं.

यह भी पढ़ें-Happy Birthday Mayawati: बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर केक की लूट, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details