उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में पैरोल पर रिहा कैदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा पुलिस ने पैरोल पर रिहा हुए एक कैदी को गिरफ्तार कर लिया. ओमप्रकाश को कोरोना काल में पैरोल पर रिहा किया गया था. पैरोल की अवधि पूरी हो जाने के बाद भी वह वापस जेल नहीं लौटे थे. ओमप्रकाश को शमसाबाद आगरा मार्ग से गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Dec 3, 2020, 7:38 PM IST

गिरफ्तार
गिरफ्तार

आगरा : बुधवार को थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव पुलिस बल के साथ शमसाबाद आगरा मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया. ओमप्रकाश पुत्र बांकेलाल कोरोना काल में पैरोल पर जेल से रिहा किया गया था लेकिन फिर वापस हाजिर नहीं हुआ था. थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया था कि कोरोना काल में जो कैदी पैरोल पर रिहा हुए हैं उनमें से कुछ अभी तक हाजिर नहीं हुए हैं. उनकी तलाश की जाए और जेल भेजा जाए. इसी क्रम में शमसाबाद क्षेत्र के ओमप्रकाश नामक सजायाफ्ता को गिरफ्तार कर लिया गया.

पैरोल पर रिहा हुए थे 88 कैदी

कोरोना काल में 88 कैदियों को पैरोल पर रिहा किया गया था लेकिन वह वापस हाजिर नहीं हुए. इस संबंध में एसएसपी आगरा ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में पैरोल पर रिहा किए गए कैदियों की जानकारी तथा उनकी गिरफ्तारी के लिए आदेश जारी कर जल्द से जल्द जेल भेजने का आदेश दिया था. इसी क्रम में आदेश का पालन करते हुए थाना शमसाबाद पुलिस ने एक सजायाफ्ता कैदी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details