उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा : बरसीम के बीच में अफीम की खेती करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

आगरा जनपद के थाना शमसाबाद क्षेत्र में एक युवक को पुलिस ने बरसीम की खेती के बीच में अफीम की खेती करने पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके पास से अफीम के 360 पौधे बरामद किए गए हैं.

By

Published : Mar 21, 2019, 11:35 AM IST

बरसीम के बीच में अफीम की खेती करने वाला युवक गिरफ्तार

आगरा :जनपद के थाना शमसाबाद क्षेत्र में एक युवक अपने प्लॉट में बरसीम की खेती के बीच में अफीम की खेती कर रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके पास से अफीम के 360 पौधे भी बरामद किए गए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा सीओ फतेहाबाद के नेतृत्व में शमसाबाद के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार निर्वाल की पुलिस टीम ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब औरनशीले पदार्थ के निर्माण के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान, मधुपुर गांव में अफीम की खेती करने की सूचना पुलिस को मिली.

जानकारी देते फतेहाबाद के सीओ प्रभात कुमार

नशे का अवैध कारोबार कर रहा था युवक

पुलिस ने बताया कि राम सिंह ने अपने प्लॉट में, जिसके चारों तरफ से बाउंड्री थी, उसमें बरसीम की खेती के बीच में अफीम की खेती कर रहा था. अफीम के डंठल से दूध निकाल कर वह नशे का अवैध कारोबार कर रहा था.

आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

फतेहाबाद सीओ प्रभात कुमार ने बताया कि अफीम पोस्ता से चीरा लगाकर अफीम निकाली जा रही थी, पुलिस ने अफीम के 360 पौधे बरामद किए हैं. इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details