उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'मिशन 2022' : आज आगरा के दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

By

Published : Aug 7, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 7:53 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी मिशन-2022 को लेकर जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, पार्टी की क्षेत्रीय टीम और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्ष, विधायक और वरिष्ठ नेता, ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे. इसमें आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा.

नड्डा और सीएम योगी करेंगे मंथन, भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश
नड्डा और सीएम योगी करेंगे मंथन, भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

आगरा :मिशन 2022 को लेकर सीएम योगी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को आगरा आ रहे हैं. वे फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज विलास में ब्रज क्षेत्र के भाजपा के एक सम्मेलन में कार्यकर्ताओं और विधायकों में जोश भरेंगे. इसके साथ ही वे मिशन-2022 को लेकर विधायकों का रिपार्ट कार्ड भी देखेंगे. इस कार्यक्रम में जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सुनील बंसल कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

जेपी नड्डा और सीएम योगी मिशन-2022 को लेकर जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, पार्टी की क्षेत्रीय टीम और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्ष, विधायक और वरिष्ठ नेता, ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे. इसमें आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा.



कोरोना वाॅरियर्स का होगा सम्मान

भाजपा की ओर से वीआईपी मार्ग पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम का पुष्प वर्षा कर स्वागत करेंगे. भाजपा अध्यक्ष जेपी नडडा और सीएम योगी एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना वारियर्स का सम्मान करेंगे. कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स चिकित्सक का अभिनंदन करेंगे. वहीं, देश में कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाव के तरीकों को भी इस बैठक में मंथन होगा.

यह भी पढ़ें :ट्रांसफर से बौखलाया सिपाही एडीजी दफ्तर के बाबू से बोला- अपनी पर आ गया तो रह नहीं पाओगे

जिला प्रशासन और पुलिस ने लिया जायजा

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी के आगमन के चलते शुक्रवार को पुलिस, प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों की बैठक हुई. डीएम प्रभु नारायाण सिंह, एसएसपी मुनिराज जी समेत अन्य अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. डीएम प्रभु नारयण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन का कार्यक्रम मिल गया है. इसलिए कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा लिया है. सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं.

सड़क चमकाई व जलभराव से निपटने का किया उपाय

सीएम योगी के आगरा आगमन को लेकर नगर निगम का अमला शनिवार शाम तक दिनभर तैयारियों में लगा रहा. नगर निगम की टीम ने एयरपोर्ट के बाहर खेरिया मोड़ पर बारिश की वजह से बीते दिनों जलभराव हो गया था. इसलिए सुबह से ही नगर निगम की टीम वहां पर तैयारी में जुट गई.

बारिश होने पर जलभराव न हो, इसलिए वहां पंप सेट लगाए जा रहे हैं. इसके साथ ही नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण विरोधी अभियान भी चला रखा है. वहीं खेरिया एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक साफ सफाई का विशेष अभियान चलाया जा रहा है. रोड के गड्ढे भरे जा रहे हैं.

यह रहेगा कार्यक्रम

10:30 बजे सीएम योगी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचेगे एयरपोर्ट.

11:00 बजे सीएम योगी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार से पहुचेंगे ताज विलास होटल.

12 बजे से ब्रजक्षेत्र के भाजपा विधायकों के साथ होगी बैठकें.

3:00 बजे एसएनजे गोल्ड होटल फतेहाबाद रोड कोरोना वॉरियर्स सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

5 बजे सीएम योगी एसएनजे गोल्ड होटल फतेहाबाद रोड के कार्यक्रम से खेरिया एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

5:35 बजे सीएम योगी खेरिया एयरपोर्ट से राजकीय विमान से लखनउ के लिए रवाना हो जाएंगे.

आपको बता दें कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय यूपी दौरे पर हैं. वे शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे. जहां उन्होंने बीजेपी से जुड़े नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों और जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ संवाद किया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी कार्यालय में पार्टी के पादाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया.

Last Updated : Aug 8, 2021, 7:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details