उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 17, 2019, 7:33 AM IST

ETV Bharat / state

आगरा: 25 सितंबर को विद्युत विभाग के एमडी का होगा घेराव करेंगे किसान

उत्तर प्रदेश के आगरा में विधानसभा एत्मादपुर में भाकियू के नेतृत्व में महापंचायत का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

भाकियू ने महापंचायत का किया आयोजन.

आगरा:विधानसभा एत्मादपुर के गांव कुबेरपुर के धौर्रा पुलिया पर भारतीय किसान यूनियन के नेतृत्व में आयोजित महापंचायत में भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं एसडीएम के आश्वासन के बाद सड़क निर्माण और अंडरपास की मांग को लेकर 25 दिनों से चल रहे धरने को समाप्त कर दिया गया.

भाकियू ने महापंचायत का किया आयोजन.

इसे भी पढ़ें :- आगरा में सैंपल की दवाओं का चल रहा अवैध कारोबार, वीडियो वायरल

सरकार पर गरजे भाकियू अध्यक्ष
एत्मादपुर तहसील के गांव रहनखुर्द से धौर्रा तक मार्ग के निर्माण और अंडरपास बनाने की मांग को लेकर भाकियू के मण्डल अध्यक्ष विपिन यादव पिछले 25 दिनों से धरने पर थे लेकिन किसी भी प्रशासनिक अधिकारियों ने सुध नहीं ली. तहसीलदार ने आश्वासन दिया लेकिन सड़क पर केवल मिट्टी और पत्थर डाल औपचारिकता पूर्ण कर दी.

जिसके बाद निरन्तर धरना चलते रहे और सोमवार को महापंचायत की गई जहां सैकड़ों किसान उपस्थित थे. भाकियू के अध्यक्ष भानू ने कहा कि बिजली की समस्या और किसानों के लिये मुफ्त बिजली की मांग को लेकर 25 सितम्बर को विद्युत विभाग के एमडी का घेराव किया जायेगा.

वहीं महापंचायत में पहुंची एसडीएम एत्मादपुर गरिमा सिंह ने चार दिन में सड़क निर्माण शुरू कराये जाने का आश्वासन दिया और मण्डल अध्यक्ष विपिन यादव से धरना समाप्त करने की अपील की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details