उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी टी-20 में नहीं मार पाई चौका तो मां ने करवाई माता की पूजा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दीप्ति शर्मा के टी-20 में एक मैच में चौका और एक में सिंगल रन कम रह जाने से उनकी मां को इतनी चिंता हुई कि दीप्ति के घर आने पर उन्होंने माता की विशेष पूजा करवाई.

By

Published : Feb 16, 2019, 9:47 AM IST

न्यूजीलैंड के साथ खेलने में हम सीरीज जीते यह अच्छी बात थी पर टी-20 में हारे यह खराब लगा : दीप्ति शर्मा

आगरा : ताजनगरी की दीप्ति शर्मा ने अभी न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में अपने अंतरराष्ट्रीय कैरियर में बतौर आल राउंडर 43 मैचों में 50 विकेट और एक हजार रन पूरे किये. ऐसा करके उन्होंने कपिल देव का रिकार्ड भी तोड़ा है.

न्यूजीलैंड के साथ खेलने में हम सीरीज जीते यह अच्छी बात थी पर टी-20 में हारे यह खराब लगा : दीप्ति शर्मा


दीप्ति शर्मा इस समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर के रूप में खेल रहीं हैं. उन्होंने कपिल देव का रिकार्ड तोड़ने पर कहा कि जब किसी लीजेंड का रिकार्ड आपके द्वारा टूटे तो आपको जरूर अच्छा लगेगा. उन्होंने परिवारों द्वारा अपनी लड़कियों को खेल में आगे लाये जाने पर खुशी जताई. साथ ही दो दिन के बाद अगली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किए जाने की बात भी कही.


दीप्ति की मां का कहना है कि वो पहले क्रिकेट नहीं देखती थीं, लेकिन जब से दीप्ति इंटरनेशनल खेलने लगी वो सब काम छोड़ कर पूरे मैच को देखती हैं. उन्होंने कहा कि बेटियां शक्ति होती हैं और शक्ति की पूजा से सफलता मिलती है. इसलिए हमने पूजा करवाई है. दीप्ति के पिता का कहना है कि बेटी ने इतना नाम कमाया है कि आज वो कहीं भी जाते हैं तो उन्हें सम्मान मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details