उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: दो दिन बाद खुला बैंक, लोगों ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां

आगरा में लॉकडाउन के दौरान सरकार ने जनधन खातों में धनराशि भेजी है, जिनको निकालने के लिए बैंकों के बाहर भीड़ उमड़ पड़ी. बैंकों में लोगों की लंबी-लंबी कतार लगी हुई है.

By

Published : Apr 13, 2020, 8:04 PM IST

people violating lockdown in agra
लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग का भी ख्याल नहीं रखा

आगरा: जिले के एत्मादपुर विधानसभा के कस्बा एत्मादपुर, बरहन, खंदौली, आवलखेड़ा और आहरन में शनिवार और रविवार की 2 दिन बंदी के बाद सोमवार को बैंक खुले. बैंक खुलने से पहले ही बाहर लंबी-लंबी कतारें लग गईं. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग का भी ख्याल नहीं रखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए दूर-दूर खड़ा किया.

दो दिन बैंक बंदी के बाद सोमवार को लोगों की लम्बी-लंबी कतारें बैंक के बाहर लगीं हुई थी. खाता धारकों को डर है कि जनधन और अन्य खातों में आई धनराशि वापस ना चली जाए. सोमवार को एत्मादपुर की भारतीय स्टेट बैंक, बरहन की पंजाब नेशनल बैंक, खंदौली की सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

पुलिन ने लोगों को दूर-दूर खड़ेंं होने के निर्देश दिएं
बैंक खुलने से पहले ही बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारें लग गई

लाइन में खड़े लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते नजर आए. कस्बा बरहन स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाहर एक साथ ग्रामीण एकत्रित होने की सूचना पर थाना बरहन पुलिस पहुंच गई और आस-पास खड़े लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए दूर-दूर खड़ा किया. थानाध्यक्ष बरहन महेश सिंह ने ग्रामीणों को समझाया की जो धनराशि खाते में आई है वह वापस नहीं ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details