उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: लव जिहाद के मामले पर पुलिस और हिंदू जागरण मंच आमने-सामने

ताजनगरी में लव जिहाद के मामले पर पुलिस और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए. दरअसल एक युवती के अपहरण के मामले को लव जिहाद बताते हुए कार्यकर्ता थाने पहुंचे, जहां थाना परिसर में वीडियोग्राफी करने पर विवाद हो गया. हालांकि मौके पर पहुंचे एएसपी सौरभ दीक्षित ने मामले को संभाल लिया.

By

Published : Sep 15, 2019, 10:06 PM IST

मीडिया को मामले की जानकारी देते हिंदू जागरण मंच के नेता.

आगरा:लव जिहाद के मामले पर थाने पहुंचे हिंदूवादी और एत्मादपुर थानाध्यक्ष के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि थानाध्यक्ष ने अतिरिक्त पुलिस बल को बुला लिया. उसी समय सूचना पर पहुंचे एएसपी सौरभ दीक्षित ने मामले को संभाल लिया.

मीडिया को मामले की जानकारी देते हिंदू जागरण मंच के नेता.

क्या है पूरा मामला
दरअसल रविवार शाम करीब 5 बजे एक युवती के अपहरण के मामले को लव जिहाद बताते हुए हिंदू जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी कई कार्यकर्ताओं के साथ थाने एत्मादपुर पर पहुंचे थे. साथ में पीड़ित युवती के परिजन भी थे. थानाध्यक्ष से बात हो रही थी कि एक कार्यकर्ता ने बातचीत का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसका थानाध्यक्ष विकास तोमर ने विरोध किया.

पढ़ें-लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर नहीं थम रहे हादसे, सड़क दुर्घटना में 3 घायल

इसी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया. इस पर हिंदू जागरण मंच के अन्य कार्यकर्ताओं को थाने पर पहुंचने के लिए फोन किया गया. इसके बाद इंस्पेक्टर विकास तोमर ने और फोर्स को थाने पर बुलवाने के लिए सूचना कर दी. तभी एएसपी सौरभ दीक्षित थाने पहुंचे और कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया. उन्होंने मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details