उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर बस घुसी नाले में, ट्रैक्टर चालक सहित 4 घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे पर एक रोडवेज बस की टक्कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई और बस नाले में घुस गई. हादसे में एक महिला और ट्रैक्टर चालक सहित चार लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Mar 21, 2020, 8:03 PM IST

आगरा में सड़क हादसा
ट्रैक्टर ट्रॉली के भिड़ंत में चार घायल

आगरा:जिले के एत्मादपुर में नेशनल हाईवे पर एक रोडवेज बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई और नाले में घुस गई. हादसे में ट्रैक्टर चालक, एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अन्य सवारियों को दूसरी बस की सहायता से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया.

ट्रैक्टर ट्रॉली के भिड़ंत में चार घायल.

हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे के बुढ़िया के ताल के पास का है. मथुरा से 18 सवारियां लेकर मथुरा डिपो की बस मैनपुरी जा रही थी. ओवरटेक करते समय रोडवेज बस की टक्कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई और हाईवे के किनारे खुली नाली में जाकर घुस गई, लेकिन बस पलटने से बच गई.

हादसे में बस में सवार मैनपुरी निवासी आरती कुमारी घायल हो गईं. वहीं थाना नारखी फिरोजाबाद निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर बालमुकुंद और ट्रैक्टर पर सवार मुकुट सिंह को गंभीर चोटें आई हैं.

मौके पर पहुंची थाना एत्मादपुर पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल आरती ने बताया कि रोडवेज का ड्राइवर तेज स्पीड में बस चला रहा था, जिसके चलते हादसा हुआ. मौके पर पहुंचे रोडवेज के अधिकारी ने बताया कि बस की स्पीड अधिक होने की जानकारी मिली है. मामले पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-आगरा: संदिग्ध अवस्था में मिले रेल कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details