उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः पांच लाख के इनामी चला रहे थे जेल से गैंग, पांच आरोपी गिरफ्तार

यूपी के आगरा में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने पांच टायर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार, मोटरसाइकिल, पैसे और टायरों के साथ ट्रक को बरामद कर लिया है. गैंग का सरगना मथुरा के बताये जा रहे हैं, जो जेल में बंद हैं.

By

Published : Nov 24, 2019, 7:28 PM IST

पांच टायर लुटेर गिरफ्तार

आगराः थाना अछनेरा और क्राइमब्रांच की टीम ने बीते दिनों रायभा क्षेत्र से लूटे गए टायरों से भरे ट्रक को बरामद कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपियों के पास से हथियार, मोटरसाइकिल, पैसे और टायर सहित ट्रक को बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार गैंग का सरगना मथुरा निवासी साहुन और शेर खान हैं, जिनपर 150 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

ट्रक के साथ पांच टायर लुटेरे गिरफ्तार.
एसपी ग्रामीण रवि कुमार के अनुसार बीती छह नवम्बर को अछनेरा के रायभा में ट्रक चालक और क्लीनर बेहोश मिले थे. होश में आने पर उन्होंने अपने ट्रक के लूट जाने की बात कही थी. ट्रक में 27 लाख रुपये कीमत के एमआरएफ के टायर भरे थे और ट्रक हैदराबाद से गुड़गांव जा रहा था. जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी हैदराबाद से पीछे लगे और एमपी में उन्होंने ड्राइवर कंडक्टर से दोस्ती कर उन्हें नशीला पदार्थ पिला दिया था. आगरा में फेंक कर ट्रक समेत फरार हो गए थे.

इस टायर लूट के प्रकरण में खुलासे में जुटी पुलिस ने मेरठ से राहुल, नौशाद, वसीम, देवेंद्र और अलीम सभी निवासी मथुरा को माल बेचने जाते समय ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 15 लाख के टायर रिकवर हुए हैं. मामले में सलमान, अमीर, दिनेश, सलमान, साहुन और शेर खान अभी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. इनका लंबा आपराधिक इतिहास है.
- रवि कुमार, एसपी ग्रमीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details