उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 19, 2020, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े अधिवक्ता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

यूपी के आगरा में एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया है.

दिनदहाड़े अधिवक्ता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
दिनदहाड़े अधिवक्ता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

आगरा:ताजनगरी के थाना सदर क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों ने अधिवक्ता के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों और पुलिस ने अधिवक्ता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

अधिवक्ता ने अस्पताल में तोड़ा दम.

गोली मारने के बाद हमलावर फरार
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर थाना क्षेत्र के राजपुर चुंगी शहीद नगर राजेश्वर मंदिर के पास से शनिवार को अधिवक्ता हरीश पचौरी कहीं जा रहे थे. तभी बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने अधिवक्ता के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे अधिवक्ता जमीन पर गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए.

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. अधिवक्ता की हालत को देखकर पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया. जहां अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया. वहीं आलाधिकारियों ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस हमलावरों को ढूंढने की तैयारी में जुटी हुई है.

अधिवक्ता हरीश पचौरी को बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है. अधिवक्ता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. जहां उनकी मृत्यु हो गई. यहां टीमें लगा दी गई हैं और छानबीन की जा रही है. मृतक के परिवार वालों से बात की जा रही हैं. क्या दुश्मनी है, किसी से कोई रंजिश चली आ रही है. इसके बारे में जानकारी की जा रही है. मुकदमा लिखने के उपरांत विधिक कार्रवाई करके खुलासा कर दिया जाएगा.

बबलू कुमार, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details