उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 8, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: खेत पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या

यूपी के आगरा जिले स्थित थाना बरहन क्षेत्र में खेत पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं अगली सुबह किसान का शव चारपाई पर पड़ा मिला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

agra news
आगरा में खेत पर सो रहे आलू किसान की गोली मारकर हत्या.

आगरा: जिलेमें खेत पर सो रहे किसान की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. रविवार सुबह किसान का शव चारपाई पर पड़ा मिला. पुलिस का कहना है कि किसान की कनपटी पर सटाकर गोली मारकर हत्या की गई है. हालांकि परिजन किसी भी तरह की रंजिश से इनकार कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
थाना बरहन के गढ़ी सहजा निवासी महेंद्र सिंह गांव के समीप बने ट्यूबेल पर सो रहे थे. इसी दौरान शनिवार रात उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब किसान का बेटा सुबह उनके लिए चाय लेकर खेत पहुंचा. बेटे ने पिता अनिल को खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए.

किसान अनिल के बेटे ने इस घटना की सूचना डॉयल- 112 पुलिस को दी. सूचना पर थाना पुलिस और क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अर्चना सिंह पहुंच घटना स्थल पर पहुंच गईं. पुलिस हत्या के संबंध में परिजनों से पूछताछ कर रही है. हालांकि मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details