उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 4, 2021, 9:38 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का इनामी दबोचा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रविवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश दबोचा गया. उसका साथी मौके से फरार हो गया.

50 हजार का इनामी दबोचा
50 हजार का इनामी दबोचा

आगरा: जिले में रविवार की रात इंडियन ओवरसीज बैंक डकैती के फरार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश 50 हजार रुपए का इनामी है. गिरफ्तार बदमाश के बैग से छह लाख रुपये, बाइक और तमंचा बरामद हुआ है.

50 हजार का इनामी दबोचा
लूट का इनामी था बदमाशबीते दिनों ग्वालियर हाईवे पर रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की गई थी. तमंचा और चाकू दिखाकर उनसे 56.94 लाख रुपए लूटे गए थे. पुलिस इस लूट में मास्टर माइंड और अन्य बदमाश को जेल भेज चुकी है. लूट में आरोपी बंटी फरार चल रहा था, जिस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.
घटनास्थल पर पड़ी बाइक.
बैरियर पर रुकवाए थे बाइक सवारएसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शहर और जिले में लगातार चोरी और लूट की वारदात के चलते रात में गश्त बढ़ा दी गई है. रविवार की रात आगरा पुलिस सदर थाना क्षेत्र में स्थित रोहता नहर पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी, तभी बदमाश बंटी के आने की सूचना मुखबिर ने दी. इस पर घेराबंदी बढ़ा दी गई. तभी बाइक सवार दो युवक आए, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया. इस पर दोनों युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें बदमाश बंटी के पैर में गोली लगी. पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया.
घटनास्थल पर मौजूद लोग.
6 लाख रुपए व तमंचा बरामदघायल बंटी को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि बंटी के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए भेज दिया गया है. बंटी के कब्जे से लगभग छह लाख रुपए कैश, बाइक और तमंचा बरामद हुआ है. वहीं पुलिस ने बताया कि फरार साथी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details