उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 25, 2022, 1:02 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा में नगर पालिका अध्यक्ष के ड्राइवर का फंदे पर लटका शव मिलने से हड़कंप

आगरा में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर युवक का शव लटका मिला. मृतक बाह नगर पालिका अध्यक्ष का कार चालक था. पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की मौत की आशंका जताई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

कार चालक ने की आत्महत्या
कार चालक ने की आत्महत्या

आगरा:जनपद में नगर पालिका अध्यक्ष बाह के कार चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की मौत की आशंका जताई है.


थाना बाह क्षेत्र के गांव मनसुखपुरा निवासी मृतक 21 साल का अबिकास नगर पालिका अध्यक्ष का डाइवर था. कार चलाकर अबिकास अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. बता दें कि कार चालक काश बाह की माथुर वैश्य धर्मशाला में निवास कर रहा था. वहीं, रविवार देर रात युवक ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में साधु के कपड़े उतरवाने वाला दारोगा निलंबित, वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को किया था ट्वीट

धर्मशाला कर्मचारी ने कमरे में युवक का शव फंदे पर लटका देखा. उसके बाद कर्मचारी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. वहीं, पुलिस ने युवक को फंदे से उतार कर सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details