उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर से निकले थे ऑफिस, कार में मिला शव

आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश कार में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जरा है कि मृतक हरिओम चौहान घर से ऑफिस जाने के लिए निकला थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 25, 2021, 10:39 AM IST

कार में मिली लाश
कार में मिली लाश

आगरा: जिले के रकाबगंज थाना क्षेत्र में ईदगाह बस स्टैंड चौराहे के पास खड़ी कार में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. एक राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने की मृतक की शिनाख्त

पुलिस ने शव के पास से बरामद कागज के आधार पर मृतक की शिनाख्त खंदौली के नगला परमाश निवासी हरिओम सिंह चौहान (50 वर्ष) के रूप में की. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी.


पुलिस कई एंगल से कर रही घटना की जांच

पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता लगा यह कार तकरीबन 2-3 दिन से ऐसे ही खड़ी थी. पहले लोगों ने कार में लेटे व्यक्ति को सोता हुआ समझकर ध्यान नहीं दिया. लेकिन, दो दिन बीत जाने के बाद जब व्यक्ति और कार में कोई हलचल नहीं हुई तो लोगों को शक हुआ.

उन्होंने कार में झांक कर देखा तो व्यक्ति उसी अवस्था मे पड़ा हुआ था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मृतक की कार से कई अहम सुराग जुटाने का दावा किया है. इसके साथ ही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम ने भी कार से साक्ष्य संकलन किए, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है.

पढ़ें:हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा था युवक, गिरफ्तार

घर से ऑफिस के लिए निकले थे मृतक हरिओम

पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात की है. उनका कहना है कि हरिओम आगरा के एक प्राइवेट संस्थान में काम करते थे. हरिओम घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे. परिजनों ने कहा कि अक्सर वो घर से एक दो दिन काम के सिलसिले में बाहर रहते थे, इसलिए उनके बारे में किसी अनहोनी की आशंका नहीं हुई. घटना के बाद से घर मे मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है, जिससे जल्द से जल्द इस मौत के बारे में पता चल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details