उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 30, 2021, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव

यूपी के आगरा में शुक्रवार सुबह प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता मिला. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

आगरा: जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को अभी घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

क्या है पूरा मामला
मामला थाना ताजगंज के एक गांव का है. शुक्रवार सुबह पेड़ से लटकते दो शवों को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. बताया जा रहा है कि दोनों ही स्कूल के समय से एक-दूसरे को पसंद करते थे. दोनों के आपस में प्रेम संबंध थे, लेकिन परिवार वालों को रिश्ता मंजूर नहीं था.

इसे भी पढ़ें :युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, वजह जानने में लगी पुलिस

परिजन इन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों नाराज थे. शुक्रवार सुबह गांव के बाहर दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि पुलिस हॉरर किलिंग के एंगल से घटना की जांच कर रही है, ताकि घटना के सही कारणों का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details