उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मामूली बात पर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, 6 लोग घायल

आगरा के बसई अरेला थाना क्षेत्र के मानिकपुरा गांव में ट्रांसफार्मर से तार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Jan 4, 2021, 9:46 PM IST

agra
मामूली बात पर दो पक्षों में मारपीट

आगराः बसई अरेला थाना क्षेत्र के मानिकपुरा गांव में ट्रांसफार्मर से तार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्ष में विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गये.

मामूली विवाद पर चले लाठी-डंडे
आगरा के बसई अरेला थाना क्षेत्र के मानिकपुरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब ट्रांसफार्मर से तार लगाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये. पहले दोनों पक्षों में गाली गलौच हुआ. देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये. जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गये. मारपीट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज जारी है.

क्या है पूरा मामला
मानिकपुरा गांव में सोरन सिंह के घर सामने बिजली का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है. जिससे पूरे गांव की बिजली की सप्लाई होती है. सोमवार की शाम को पड़ोसी राकेश सिंह का पुत्र मनोज घर की बिजली नहीं आने बिजली के ट्रांसफार्मर पर तार लगाने पहुंचा. इसी दौरान सोरन सिंह के घर वालों से तार हिल गया और लाइट गुल हो गई. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद शुरू हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details