उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा-एक्सप्रेस वे पर रोडवेज बस ने कंटेनर ड्राइवर को रौंदा, मौत

यूपी के कन्नौज जिले में एक कंटेनर ड्राइवर की आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई. युवक की मौत रोडवेज बस की चपेट में आने के कारण हुई है.

By

Published : Nov 5, 2020, 4:23 PM IST

रोडवेज बस ने कंटेनर ड्राइवर को रौंदा
रोडवेज बस ने कंटेनर ड्राइवर को रौंदा

कन्नौज:जिले कीतिर्वा कोतवाली क्षेत्र स्थित फगुहा भट्टा के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बस ने कंटेनर ड्राइवर को रौंद दिया. दुर्घटना के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाते समय ड्राइवर की रास्ते में ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मौत की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि ड्राइवर गुड़गांव से गुवाहाटी गाड़ी लेकर जा रहा था, तभी उसकी गाड़ी पंचर हो गई. इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को एक्सप्रेस वे पर किनारे ही खड़ा कर दिया. इसी दौरान कंटेनर हादसे का शिकार हो गया. वहीं घटना के दौरान ड्राइवर की मौत से पूरा परिवार सदमे में है.

जानें पूरी घटना...
कानपुर देहात जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के माधव नगर निवासी जबर सिंह गुरूवार को गुड़गांव से कंटेनर लेकर गुवाहाटी जा रहे थे. इस दौरान जैसे ही कंटेनर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा स्थित आगरा-एक्सप्रेस वे पर पहुंचा, तभी कंटेनर का टॉयर पंचर हो गया. ड्राइवर नीचे उतरकर कंटेनर का पंचर टायर देख रहा था कि तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उसे रौंद दिया. इस हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. कर्मचारी एंबुलेंस की मदद से युवक को मेडिकल कॉलेज लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही ड्राइवर की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details