उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्जीवाड़ा कर चोरी की कार चलाने वाले गैंग का भंडाफोड़

आगरा पुलिस ने कार चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. चोरों ने कई राज उगले हैं.

By

Published : Jun 26, 2022, 10:55 PM IST

Etv bharat
फर्जी तरीके से चुराई कार को अपने नाम कराकर चला रहे थे चोर

आगराःजनपद की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र की पुलिस ने एक माह पूर्व कार चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस के हत्थे गैंग का एक सदस्य चढ़ा है. अन्य की तलाश की जा रही है.

थाना प्रभारी सैंया योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 23 मई को कार चोरी की घटना को लेकर लगातार पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. रविवार सुबह मुखबिर से जानकारी मिली कि चोरी गई कार ग्वालियर हाइवे से होकर गुजरने वाली है. इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कार समेत चालक को पकड़ लिया. चालक का नाम बृजराज पुत्र राजवीर सिंह निवासी मिरघान, थाना दिमनी जिला मुरैना एमपी है. उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है.

बृजराज ने बताया कि 23 मई को आशीष भदौरिया पुत्र गजेन्द्र भदौरिया, छोटू उर्फ अनुज तोमर पुत्र नरेन्द्र उर्फ पटेल निवासीगण ग्राम मिरघान थाना दिमनी, सन्नू तोमर पुत्र कल्याण सिंह निवासी ग्राम लल्लू बसई, थाना सोनिया जिला मुरैना एमपी ने दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के सामने से कार 6500 रुपए में आगरा के लिए बुक की थी. रास्ते में उन्होंने बहाने से चालक को उतार दिया और कार लेकर भाग निकले थे.

उसने बताया कि गैंग ने मिलकर गुड़गांव का ही एक फर्जी पता देकर फर्जी कागजात तैयार कराकर आरटीओ ऑफिस गुड़गांव से इस कार को अपने नाम करा लिया और कार चलाने लगे. पुलिस के मुताबिक यह गैंग एमपी के दिमनी में अवैध शराब का काम भी करता है. चोरी की कारों से शराब को ले जाया जाता है. पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों का पता लगा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details