उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 25, 2021, 9:59 PM IST

ETV Bharat / state

बेकाबू केंटर ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, एक की मौत

यूपी के आगरा में तेज रफ्तार केंटर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे रास्ते से गुजर रहे एक राहगीर की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कैंटर व ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत
कैंटर व ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

आगरा : जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना क्षेत्र बरहन में आगरा-जलेसर मार्ग पर आलू के बोरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में तेज रफ्तार से आ रहे केंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर से ट्रैक्टर सामने से आ रहे दूसरे ट्रैक्टर से भिड़ गया और ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया. हादसे के दौरने रास्ते में खड़े दो युवक दब गए, जिसमें से एक की इलाज के लिए ले जाते वक्त मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

केंटर व ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत
ये है पूरा मामला

बरहन थाना क्षेत्र के आगरा जलेसर मार्ग स्थित कोल्ड स्टोरेज में आलू जमा करने जा रहे आलू के बोरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से एक केंटर ने टक्कर मार दी. जिसके बाद पास में ही खड़े ट्रैक्टर के ऊपर यह आलू से भरा ट्रैक्टर चढ़ गया. हादसे के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया. दूसरी तरफ रास्ते में खड़े दो युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे आ गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने आलू के बोरे हटाकर दोनों युवकों को बाहर निकाला. दोनों की हालत गंभीर थी. दोनों को ग्रामीण इलाज के लिए ले जाने लगे तभी रास्ते में संतोष पुत्र शिवराज सिंह निवासी आवल खेड़ा की मौत हो गई. जबकि दूसरा धर्मेंद्र उर्फ छंगा पुत्र जगदीश निवासी आंवलखेड़ा आगरा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केंटर व ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

हादसे के बाद फरार हो रहे केंटर चालक को दबोचा

टक्कर मारने के बाद केंटर चालक केंटर को आगरा की ओर भगा ले गया. सूचना पर थाना खंदौली क्षेत्र के मुड़ी चौराहे पर बेरियर डालकर केंटर को पुलिस ने रुकवा लिया और चालक सहित हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details