उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात व नकदी पार

उत्तर प्रदेश के आगरा में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया. चोर लाखों की नकदी और लाखों के गहने लेकर रफूचक्कर हो गए. चोरों ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्त घर के लोग अपने रिश्तेदार के घर गए थे.

By

Published : Feb 20, 2021, 7:00 AM IST

घर को चोरों ने बनाया निशाना
घर को चोरों ने बनाया निशाना

आगरा:जिले के थाना शाहगंज अंतर्गत सराय ख्वाजा के हरपाल नगर में सूने घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया. पीड़ित परिवार अपने घर में ताला लगाकर ताजगंज अपने रिश्तेदार के घर गया था. मौके का फायदा उठाकर चोरों ने गुरुवार देर रात घर में रखा लाखों की नकदी और गहने को पार कर दिया. जब परिवार शुक्रवार शाम घर आया, तो उसके होश उड़ गए. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. चोरी की घटना से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है़ .

इतना गया सामान
पीड़ित परिवार के मुखिया पप्पू उस्मानी ने बताया कि बेटी मुस्कान के निकाह के लिए जमा पूंजी इकठ्ठी की थी, जिसमें 2 लाख 40 हजार कैश और करीब 8 तोला सोने के जेवरात थे, उसे चोर ले उड़े.

मौके पर पहुंची पुलिस ने की जांच
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शाहगंज पुलिस ने जांच-पड़ताल की. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने घर के फिंगर प्रिंट्स भी लिए. क्षेत्र के लोगों ने बताया कि एक सप्ताह में ये दूसरी चोरी है. पहले भी चोर हरपाल नगर के एक घर से लैपटॉप और एलईडी चोरी हो चुकी है.

पुलिस करती है खानापूर्ति
हरपाल नगर के स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, लेकिन सराय ख्वाजा चौकी इंचार्ज मुकेश चतुर्वेदी कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करते हैं. फिलहाल शाहगंज थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राघव ने बताया कि जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details