उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पशुओं के बाड़े में सो रहे किसान पर सांड का हमला, मौत

आगरा में जगनेर थाना क्षेत्र के दहंगवा गांव में बीती रात घर के पास पशुओं के बाड़े में सो रहे एक किसान पर सांड ने हमला कर दिया. इस दौरान किसान की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Mar 16, 2022, 10:51 AM IST

etv bharat
पशुओं के बाड़े में सो रहे किसान पर सांड का हमला, मौत

आगरा: जगनेर थाना क्षेत्र के दहंगवा गांव में बीती रात घर के पास पशुओं के बाड़े में सो रहे एक किसान पर सांड ने हमला कर दिया. इस दौरान किसान की मौके पर ही मौत हो गई. सुबह घटना की जानकारी हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

बता दें कि घटना मंगलवार की रात जगनेर थाना क्षेत्र के दहंगवा गांव की है. परिजनों के मुताबिक मिश्रीलाल उर्फ मरिया (67) घर से चंद कदम दूर पशुओं के बाड़े में चारपाई पर सो रहे थे. अचानक से एक आवारा सांड आया और हमला बोल दिया. इस दौरान किसान के पेट में गहरी चोट आई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सुबह परिजन किसान को चाय देने पहुंचे तो किसान को मृत देखकर चीख निकल गई.

यह भी पढ़ें-फसल की रखवाली कर रहे किसान की सांड के हमले में मौत

इस दौरान मौके पर कई ग्रामीण जुट गए. इसके बाद घटना की जानकारी डायल 100 पर दी गई. परिजनों ने बताया कि मिश्रीलाल देर रात को खेतों से काम करके वापस लौटे थे. जिसके बाद वो गाय भैंस की रखवाली के लिए उनके पास पड़ी चारपाई में सो गए. इसी बीच एक सांड आ गया और हमला बोलकर घायल कर दिया, जिससे किसान की मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details