उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: बूचड़खाना संचालकों पर पुलिस की सख्त कार्रवाई

यूपी के आगरा जिले में पुलिस ने बूचड़खाना संचालकों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस ने बूचड़खाना संचालकों को जल्द जल्द लाइसेंस और मानकों को पूरा करने के लिए कहा गया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 4:42 AM IST

etv bharat
बूचड़खाना संचालकों पर पुलिस ने की कार्रवाई.

आगरा: जनपद के एत्मादपुर क्षेत्र में संचालित बूचड़खानों पर बरहन पुलिस ने कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने बूचड़खाना संचालकों के लाइसेंस चेक किये और सरकार द्वारा जारी मानकों को पूरा करने के निर्देश दिए.

दरअसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार के निर्देशन में थानाध्यक्ष बरहन कुलदीप दीक्षित ने बरहन, आवल खेड़ा, खांडा में संचालित बूचड़खानों के लाइसेंस तलब किए गए. जांच के दौरान पाया गया कि बूचड़खाना संचालकों ने लाइसेंस रिन्यू नहीं कराए थे. इतना ही नही संचालकों के पास बूचड़खानों में मानक के अनुरूप उपकरण भी नहीं मिले. हालांकि चेकिंग के दौरान दुकानों पर कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली.

लापरवाही बरतने पर बरहन पुलिस ने बूचड़खाना संचालकों पर निरोधात्मक कारवाई की है. साथ ही जल्द से जल्द लाइसेंस रिन्यू कराने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान पुलिस ने बूचड़खाना संचालकों, जावेद पुत्र जमालुद्दीन, निवासी खांडा, तरुण पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी टंकी मोहल्ला बरहन, अफजल पुत्र जमील निवासी आंवलखेड़ा, कल्लू पुत्र जमील खां निवासी आवलखेड़ा, अमन पुत्र इस्लाम निवासी आवलखेड़ा के ऊपर निरोधात्मक कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details