उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरामद किए 20 लाख रुपए, 2 आरोपी गिरफ्तार

आगरा में पुलिस ने चेंकिग के दौरान एक वाहन से 20 लाख रुपए की अवैध नकदी बरामद की है. साथ ही वाहन सवार दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की सूचना आयकर विभाग को दे दी है.

By

Published : Apr 4, 2019, 6:03 AM IST

20 लाख की नकदी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

आगरा: चुनाव आचार संहिता लागू होने के चलते जिला प्रशासन काफी सतर्क है. बुधवार को पुलिस टीम ने अवैध रुप से ले जाई जा रही 20 लाख रुपए की नकदी बरामद की है, बरामद धनराशि सर्राफा बाजार की बताई जा रही है. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई है.

20 लाख की नकदी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार.


लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद में आचार संहिता लागू है, इसे लेकर प्रशासन बेहद सतर्कता बरत रहा है और नियमित रुप से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है ताकि गैरकानूनी गतिविधियों को रोका जा सके. इसी क्रम में बुधवार को थाना एमएम गेट के अंतर्गत लेडी लॉयल अस्पताल के पास फ्लाइंग मजिस्ट्रेट अवधेश सिंह थाना पुलिस के साथ चेकिंग में जुटे थे. पुलिस को चेकिंग के दौरान एक वाहन से 20 लाख रुपए की नकदी मिली. पुलिस ने वाहनसवार विक्की पुत्र राजकुमार और संजय से पूछताछ की. युवकों ने नकदी बैंक से लाने की बात कही लेकिन वे कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके. इसके बाद पुलिस ने नकदी सीजकर इनकम टैक्स विभाग को सूचना दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details