उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

मोदी के सिवाय यूपी का भला कोई नहीं कर सकता है : अमित शाह

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्नाव की चुनावी सभा में भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया और राहुल गांधी समेत अखिलेश यादव और मायावती पर तंज कसे. अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी के पांच साल का हिसाब मांगने से पहले अपनी पांच पीढि़यों का हिसाब दें.

By

Published : Apr 25, 2019, 8:52 PM IST

जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह

उन्नाव:उन्नाव के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी साक्षी महाराज के लिए एक जनसभा की. इस जनसभा में विपक्षियों पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व जनसभा में आए हुए लोगों को विपक्षियों के बारे में बताते हुए सतर्क रहने की सलाह दे गए. वहीं उन्होंने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए साक्षी महाराज को वोट देने की अपील जनता से की.

उन्नाव के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से लोकसभा प्रत्याशी साक्षी महाराज के लिए वोट मांगने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे. अमित शाह ने भीड़ को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मोदी की बढ़ाई करते हुए कहा कि कुंभ में जिस तरीके से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई करने वाले कर्मचारियों के पैर धुलकर उनके मनोबल को बढ़ाने का काम किया है, वहीं मायावती जो अपने आप को दलितों का मसीहा बताती हैं. उन्होंने सिर्फ टिकट बेचकर अपना बैंक अकाउंट भरा है.

जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह.

वहीं सपा-बसपा सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी के सिवाय यूपी का भला कोई नहीं कर सकता है. अमित शाह ने कहा कि मोदी के डर से सभी एक हो गए हैं, जबकि यह लोग कभी एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे. सपा-बसपा चाहे तो कांग्रेस को भी मिला ले. यूपी में भारतीय जनता पार्टी के 50 फीसदी मतदाता हैं.

दलितों के वोट का सौदा कर मायावती भरतीं तिजोरी
कुम्भ में मोदी द्वारा दलितों के पैर धोने का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने तो उनको सम्मान दिलाने का संदेश दिया पर मायावती उनके वोट का सौदा करती हैं. उनके नाम पर टिकट बेचकर अपनी तिजोरी भरती हैंं. सपा की सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि तब गुंडे पुलिस वालों को भी मारते थे पर योगी की सरकार में उनको उल्टा लटका कर सीधा कर दिया गया. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा सरकार में लोग अपना सम्मान बचाने के लिए घरों से पलायन कर रहे थे, लेकिन योगी की सरकार बनने के बाद दहशत बनाने वाले पलायन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details