उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

सीतापुर के बीजेपी सांसद राजेश वर्मा की सांसद निधि में है सिर्फ 60 रुपये

सीतापुर में बीजेपी सांसद राजेश वर्मा ने गांव के विकास कार्यों को प्राथमिकता पर रखा. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को पूरा करने के लिए बड़े पैमाने पर शौचालयों का निर्माण कराया. नगर पालिकाओं को मोबाइल टॉयलेट और आधुनिक शौचालयों का निर्माण भी कराया.

By

Published : Apr 5, 2019, 6:44 PM IST

बीजेपी सांसद राजेश वर्मा की सांसद निधि में है सिर्फ 60 रुपये

सीतापुर: जिले के बीजेपी सांसद राजेश वर्मा ने अपनी सांसद निधि का पूरा पैसा खर्च कर दिया है. अब उनकी निधि में सिर्फ 60 रुपये ही शेष है. यह पैसा उन्होंने गांव की सड़कों- गलियों और नालियां बनवाने पर खर्च किया है. साथ ही प्रधानमंत्री के 'स्वच्छ भारत मिशन' को रफ्तार देने के लिए शौचालयों पर भी किया है, इसके अलावा उन्होंने लाइब्रेरी और स्कूलों के लिए भी सांसद निधि के धन का प्रयोग किया गया है.

बीजेपी सांसद राजेश वर्मा की सांसद निधि में है सिर्फ 60 रुपये

सांसद राजेश वर्मा से सांसद निधि के खर्च में प्राथमिकता पर उन्होंने बताया कि गांवों के भ्रमण के दौरान देखा कि उन गांवों में विकास कार्यों की आवश्यकता है जहां आज भी नाली, सड़क और खड़ंजा के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. लिहाज़ा उन्होंने गांवों के विकास को अपनी प्राथमिकता में शामिल करते हुए इनका निर्माण कार्य कराया.

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को पूरा करने के लिए शौचालय निर्माण को वरीयता दी है.गांवो से लेकर स्कूलों तक बड़े पैमाने पर शौचालय निर्माण में अपनी निधि से धन खर्च किया है. नगर पालिकाओं को मोबाइल टॉयलेट उपलब्ध कराए है और आधुनिक शौचालयों का भी इंतजाम कराया है.

साथ ही जनभावनाओं के अनुरूप अपनी निधि को शत-प्रतिशत खर्च किया है. यदि आगामी चुनाव में जनता ने उन्हें फिर मौका दिया तो वे बचे हुए कार्यों का प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे.जिसमे गांवो का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता होगी.



ABOUT THE AUTHOR

...view details