उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

मिर्जापुर: अनुप्रिया पटेल के समर्थन में आज जनसभा करेंगे पीएम मोदी

अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए सभी पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. इसी के तहत आज केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समर्थन में पीएम मोदी जनसभा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी मिर्जापुर में तीसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : May 16, 2019, 8:40 AM IST

पीएम मोदी.

मिर्जापुर: अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए सभी पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. पहले सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के लिए अखिलेश यादव ने जनसभा की. वहीं गुरुवार को एनडीए सहयोगी केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समर्थन में पीएम मोदी जनसभा करेंगे. पीएम की रैली को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही है.

जनसभा करेंगे पीएम मोदी.


पीएम मोदी आज करेंगे जनसभा-

  • पीएम मोदी दोपहर 1:30 बजे करेंगे जनसभा को संबोधित.
  • अपना दल (एस) की प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के समर्थन में करेंगे जनसभा.
  • जिले के आला अधिकारियों के साथ भारतीय जनता पार्टी और अपना दल (एस) के नेताओं ने सभा स्थल का किया निरक्षण.
  • सभास्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, कैबिनेट मंत्री एसपी बघेल, जनता पार्टी और निषाद पार्टी साथ ही अपना दल (एस) पार्टी के कई नेता रहेंगे मौजूद.

जिले में तीसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर में पांचवीं बार आ रहे हैं. यह प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी चुनावी जनसभा होगी. 2017 के विधानसभा चुनाव में भी चुनावी जनसभा की थी, जिसमें पांचों सीट एनडीए के खाते में गई थी. इसके पहले 2014 में लोकसभा चुनाव में जनसभा की थी. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जीत दर्ज की थी. इसके अलावा पीएम दो बार और आए हैं. 2018 के मार्च में प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्लांट का उद्घाटन करने. साथ ही 40 साल से लंबित परियोजना बाणसागर का भी उद्घाटन करने आए थे.

पीएम मोदी मिर्जापुर में पांचवीं बार आ रहे हैं. उनकी रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. दोपहर में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर पार्टी के नेताओं में बहुत उत्साह है. प्रधानमंत्री की रैली में प्रदेश के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे.
-आशीष सिंह पटेल, राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल (एस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details