उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

ईवीएम की गड़बड़ी पर भड़के नेता प्रतिपक्ष, बोले देश में हो जाएगी क्रांति

सपा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने ईवीएम की गड़बड़ियों पर चुनाव आयोग व केंद्र सरकार पर साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम की गड़बड़ियों को रोका नहीं गया तो देश का लोकतंत्र खत्म होगा और क्रांति हो जाएगी.

By

Published : Apr 18, 2019, 10:36 AM IST

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी से बात करते संवाददाता.

आजमगढ़ : सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुवार को नामांकन करने जा रहे हैं. इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी आजमगढ़ पहुंचे हैं. आजमगढ़ में ईटीवी भारत के साथ विशेष बातचीत की.

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी से बात करते संवाददाता.

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा आजमगढ़ से चुनाव लड़ने जा रहे अखिलेश यादव आज के दौर में समाजवाद के बड़े पुरोधा हैं. उनके चुनाव लड़ने से पूर्वांचल की राजनीति में समाजवादी विचारधारा मजबूत होगी. इसका चुनाव में भी फायदा मिलने जा रहा है. भाजपा का पूरे उत्तर प्रदेश से सफाया सपा-बसपा गठबंधन करेगा.


ईवीएम की गड़बड़ियों को लेकर उन्होंने खासी नाराजगी जताई और कहा कि जिस तरह से पहले और दूसरे चरण में ईवीएम की गड़बड़ियों की शिकायत आ रही है. इससे साफ जाहिर है कि निष्पक्ष चुनाव कराने में चुनाव आयोग पूरी तरह से फेल है

उन्होंने कहा अगर ईवीएम की गड़बड़ियों को चुनाव आयोग ने नहीं रोका और निष्पक्ष चुनाव नहीं हुए तो लोकतंत्र खत्म होगा और देश में क्रांति की नौबत आ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details