उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: राजनाथ सिंह के रैली में लगाई गई ओम प्रकाश राजभर की फोटो, सुभासपा ने की शिकायत

By

Published : Apr 30, 2019, 8:46 AM IST

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और बीजेपी के बीच खटास बढ़ती जा रही है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा में होर्डिंग पर ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर लगी दिखी. इस पर अरविंद राजभर ने कहा कि निर्वाचन आयोग को इससे अवगत करा दिया गया है. मामले में प्रत्याशी हरीश दिवेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

राजनाथ सिंह की जनसभा में होर्डिंग पर ओम प्रकाश राजभर की लगी तस्वीर

बस्ती: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लोकसभा चुनाव में 39 प्रत्याशी उतारने के बाद से ही बीजेपी से खटास बढ़ती जा रही है. जनपद में गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा में होर्डिंग पर ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर लगी दिखी. इस पर अरविंद राजभर ने बताया कि निर्वाचन आयोग और डीएम राजशेखर को इससे अवगत करा दिया गया है.

राजनाथ सिंह की जनसभा में होर्डिंग पर ओम प्रकाश राजभर की लगी तस्वीर

इस बात पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने बताया कि बलिया, कौशाम्बी, बनारस में भी बीजेपी ने भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तस्वीर लगाई और एक बार फिर यह काम राजनाथ सिंह के जनसभा में किया गया. उन्होंने कहा कि इसके लिए बाकि जिलों की तरह बस्ती में भी निर्वाचन आयोग और डीएम राजशेखर को अवगत करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रत्याशी हरीश दिवेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

दरअसल, अपने प्रत्याशी विनोद राजभर के प्रचार-प्रसार में पहुंचे राज्यमंत्री अरविंद राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि बीजेपी हमारे पिता और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो लगाकर प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि ओम प्रकाश राजभर की कोई ताकत नहीं है, उन्हें आज ताकत का एहसास हो गया है. उन्होंने कहा कि अब देश में मोदी-योगी नहीं ओम प्रकाश राजभर की लहर चल रही है.

अरविंद राजभर ने कहा कि 39 प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही तय कर लिया था कि भासपा और भाजपा का रास्ता अलग-अलग है. उन्होंने कहा कि भाजपा समझ गई है कि प्रदेश और खासकर पूर्वांचल में इनका पत्ता साफ हो रहा है, इसलिए ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर लगाकर प्रचार कर रहे हैं. राज्य मंत्री ने कहा कि योगी, मोदी ही नहीं पूरी बीजेपी डरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details