उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

बदायूं : भाजपा प्रत्याशी ने राहुल और राबर्ट वाड्रा को लेकर कही ये बड़ी बात

चुनावों को लेकर नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. प्रत्याशी लगातार एक-दूसरे को घेरने में लगे है. बदायूं में भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Apr 20, 2019, 12:13 PM IST

etv bharat

बदायूं : तीसरे चरण के मतदान करीब हैं. ऐसे में प्रत्याशियों ने प्रचार में तेजी ला दी है. जगह-जगह सभाएं कर प्रत्याशी लोगों से वोट की अपील कर रहे है. आंवला से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने भी दातागंज विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में चुनावी नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट मांगा.

भाजपा प्रत्याशी ने राहुल और राबर्ट वाड्रा को लेकर कही ये बड़ी बात


भाजपा प्रत्याशी ने निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह जीजा को जमीन दी है. इससे पता चलता है. जीजा-साला दोनों चोर हैं. कांग्रेस पार्टी गरीबी को हटाने की बात कर रही थी, लेकिन उसने गरीबों को ही हटा दिया. 12 लाख करोड़ का घोटाला करके हवा में हवाई जहाज का घोटाला, पानी में पनडुब्बी का घोटाला, कोयला में खानदान का घोटाला, खेल का घोटाला कॉमन कॉमनवेल्थ घोटाला, कितने घोटाले के नाम में 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया.


वहीं सपा बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा बुआ भतीजे का अनैतिक गठबंधन है. सिर्फ नेताओं ने ही गठबंधन किया है. जनता ने कोई गठबंधन किया है. यह ठगबंधन बताया. बसपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा टिकट लेने गई थीं बिजनौर का, लेकिन उनको आंवला भेज दिया बहुत परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details