उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

माया-अखिलेश जीत गये तो 6-6 महीने के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे: महेश शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेश शर्मा ने बीएसपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बोली लगाकर टिकट बेची जाती है. टिकटों को 20 करोड़ में बेचा जाता है. उन्होंने कहा कि जो पार्टी टिकट बेचने का काम करती है वह क्या देश चलाएगी?

By

Published : Mar 30, 2019, 10:14 PM IST

महेश शर्मा ने सपा-बसपा पर साधा निशाना

नई दिल्ली/नोएडा:गौतम बुद्ध नगर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें महेश शर्मा सपा-बसपा के साथ-साथ कांग्रेस पर तीखा हमला कर रहे हैं. वीडियो में महेश शर्मा मायावती पर टिकट बेचने का आरोप भी लगा रहे हैं.

महेश शर्मा ने सपा-बसपा पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेश शर्मा ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि टिकट बोली लगाकर बेची जाती है. टिकटों को 20 करोड़ में बेचा जाता है. उन्होंने कहा कि जो पार्टी टिकट बेचने का काम करती है, वह क्या देश चलाएगी?


महेश शर्मा ने मायावती और अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि बुआ-भतीजे जीत गए तो फिर होगा एक बार गेस्ट हाउस कांड. इतना ही नहीं महेश शर्मा ने कहा कि अगर ये जीत गये तो 6-6 महीने के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे.

महेश शर्माने कहा कि चरण सिंह, बीपी सिंह, इंद्र कुमार गुजराल, देवगोंडा का कांग्रेस ने यह हाल किया था कि प्रधानमंत्री बनाओ और पीछे से तख्ता खींच लो. कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय पार्टी नहीं मां-बेटे की पार्टी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details