उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

नोएडा: हॉस्टल के गार्ड ने लड़की को किया किस, छात्राओं ने की जमकर धुनाई

दिल्ली से सटे नोएडा के एक गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा को अकेला पा कर हॉस्टल के सिक्युरिटी गार्ड ने उसे किस कर लिया. जिसके बाद छात्रा ने शोर मचाया और हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने गार्ड की पिटाई कर दी. मामले में आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरपतार कर लिया है.

By

Published : Apr 25, 2019, 8:57 PM IST

हॉस्टल के गार्ड ने लड़की को किया किस, छात्राओं ने की जमकर धुनाई

नई दिल्ली/नोएडा:नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जे-एस गर्ल्स हॉस्टल में पढ़ने वाली छात्राएं अपने आप को सेफ महसूस नहीं करती हैं. बीते मंगलवार की रात एक छात्रा हॉस्टल आई उसी दौरान गेट पर तैनात गार्ड ने रजिस्टर पर एंट्री के दौरान गार्ड रूम में उस के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने विरोध किया तो छात्रा के साथ मारपीट की.

हॉस्टल के गार्ड ने लड़की को किया किस, छात्राओं ने की जमकर धुनाई


जानिए क्या है पूरा मामला
आरोप है कि छात्रा के विरोध करने पर गार्ड ने छात्रा के साथ मुख्य गेट बंद कर मारपीट की. छात्रा के शोर मचाने पर हॉस्टल की दूसरी छात्राएं जमा हो गई. घटना की जानकारी होने पर छात्राएं उत्तेजित हो गई और सभी ने मिलकर गार्ड की जमकर धुनाई कर दी. उसके बाद छात्राओं ने हॉस्टल के मुख्य गेट पर जमकर हंगामा किया.
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने फोन कर सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक को भी बुलाया. हैरान करने वाली बात है कि एजेंसी के मालिक को आरोपी गार्ड का नाम तक नहीं पता. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और गार्ड को गिरफ्तार कर लिया.

हॉस्टल प्रबंधक का मीडिया से बात करने से इंकार
हॉस्टल में तकरीबन 385 छात्राएं रहती है. जिनकी सुरक्षा व्यवस्था ऐसे गार्ड के हाथ में है जो खुद छात्राओं पर गंदी निगाह रखता है. होस्टल पर सवाल करने पर प्रबंधक मीडिया से बात करने से मना कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details