उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देर रात तक मेरठ कमिश्नरी में धरने पर बैठे रहे त्यागी समाज के लोग, प्रसाशन ने मांगा समय

By

Published : Sep 1, 2022, 8:10 AM IST

श्रीकांत त्यागी की रिहाई को लेकर त्यागी समाज का प्रदर्शन बुधवार को उग्र हो गया. इस दौरान कई जिलों से आए युवा ट्रैक्टर लेकर मेरठ कमिश्नरी के भीतर घुस गए.

Etv Bharat
मेरठ कमिश्नरी में धरने पर बैठे रहे त्यागी समाज के लोग

मेरठःश्रीकांत त्यागी की रिहाई को लेकर छह दिन से चल रहा त्यागी समाज का धरना बुधवार को उग्र हो गया. कई जिलों से त्यागी समाज के लोग मेरठ कमिश्नरी पहुंच गए. इस दौरान पार्क से नारेबाजी करते हुए लोग ट्रैक्टर लेकर कमिश्नरी के भीतर घुस गए और धरना देना शुरू कर दिया. इसके बाद शहर की तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. बुधवार शाम को श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी भी धरने पर पहुंचीं. अधिकारियों के काफी समझाने के बाद भी कमिश्नरी के भीतर धरना जारी रहा.

श्रीकांत त्यागी पर लगे मुकदमों की वापसी को लेकर त्यागी समाज का धरना चौधरी चरण सिंह पार्क में चल रहा है. वहीं, बुधवार को कई जिलों से युवा ट्रैक्टर लेकर नारेबाजी करते हुए मेरठ कमिश्नरी के भीतर घुस गए और धरने पर बैठ गए. इसकी सूचना मिलते ही एसपी सिटी पियूष सिंह, एडीएम सिटी दिवाकर सिंह, एसडीएम सदर सूरज पटेल, सीओ सिविल लाइन देवेश कुमार, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया समेत कई थानों की पुलिस और आरएएफ के जवान मौके पर पहुंच गए.

जानकारी देते मांगेराम त्यागी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन

ये भी पढ़ें-बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के खिलाफ charge sheet दाखिल, 17 लोगों पर आरोप तय

गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर समेत कई जिलों से मेरठ कमिश्नरी पहुंचे त्यागी समाज के लोगों ने स्पष्ट रूप से कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी, वे धरने से नहीं उठेंगे. शाम को श्रीकांत त्यागी की पत्नी भी धरने में शामिल हुईं. लेकिन, प्रशासन के घंटों समझाने के बाद भी लोग धरने पर बैठे रहे. फिलहाल मेरठ कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार शाम 4 बजे तक का समय त्यागी समाज से मांगा है, जिससे उनकी समस्या का कुछ हल निकल सके. अब देखना यह होगा कि आज इस मामले में मेरठ प्रशासन क्या कार्रवाई करता है.

ये भी पढ़ें-VIDEO - मेरठ मेडिकल कालेज में नवजात चोरी कर भागते दिखा बच्चा चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details