उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मॉक ड्रिल: श्रीकृष्ण जन्मस्थान के पास ग्रेनेड फटा, सब इंस्पेक्टर घायल

By

Published : Jul 17, 2021, 7:06 AM IST

Updated : Jul 17, 2021, 7:20 AM IST

मथुरा में एजेंसियां सुरक्षा के मद्देनज़र मॉक ड्रिल कर रही थीं. इस दौरान ग्रेनेड फटने से एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया. सब इंस्पेक्टर का घायल होना और उसको अस्पताल भेजा जाना भी मॉक ड्रिल का हिस्सा बताया गया.

shri krishna janmasthan temple mathura
shri krishna janmasthan temple mathura

मथुरा:लखनऊ में संदिग्ध आतंकियों के पकड़े जाने के बाद जनपद के प्रमुख धार्मिक स्थानों पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. शुक्रवार को मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर पर सुरक्षा बढ़ाई गई. पहले से तैनात सुरक्षाबलों के जवानों को ज्यादा सतर्क रहने को कहा गया. मंदिरों में आने वाले श्रद्धालुओं की गहन जांच की जा रही है और इसके बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है. शुक्रवार देर रात विभिन्न एजेंसियों ने मॉक ड्रिल की. इस मॉक ड्रिल में ग्रेनेड के फटने से एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया और उसको अस्पताल भेजा गया.

श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर में हुई मॉक ड्रिल

मथुरा में सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बताया जा रहा है कि लखनऊ में पकड़े गए आतंकियों के पास से मथुरा के प्रमुख धार्मिक स्थलों के नक्शे बरामद हुए थे. इसके चलते विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने जनपद के प्रमुख धार्मिक स्थलों की सुरक्षा निगरानी बढ़ा दी है.

मॉक ड्रिल के दौरान मौजूद पुलिसकर्मी

ये भी पढ़ें- साप्ताहिक राशिफल: देव गुरु बृहस्पति की पाना चाहते हैं कृपा तो इस राशि के लोग घी का दीपक जलाएं


शुक्रवार देर रात श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर परिसर में एनएसजी, एटीएस, सीआरपी, सिविल पुलिस, फायर ब्रिगेड और विभिन्न एजेंसियों ने एक मॉक ड्रिल की. इस मॉक ड्रिल में डमी ग्रेनेड फटने से सब इंस्पेक्टर घायल हो गया और उसको इलाज के लिए भेजा गया. एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर पर मॉक ड्रिल हुई. इस दौरान डमी ग्रेनेड का फटना और सब-इंस्पेक्टर का घायल होना मॉक ड्रिल का हिस्सा था.

Last Updated : Jul 17, 2021, 7:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details