उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मथुरा: थ्रेशर से कटकर 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मथुरा के गांव चौमा में सरसों की कुटाई का काम कर रहे 32 वर्षीय युवक की थ्रेशर में गिर कर दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

By

Published : Apr 1, 2019, 1:32 PM IST

युवक की थ्रेशर में गिर कर मौत.

मथुरा: जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के गांव चौमा का रहने वाला 32 वर्षीय युवक अपने खेत पर सरसों की थ्रेशर से कुटाई कर रहा था. तभी ध्यान हटने के कारण युवक का पैर फिसलने से वह थ्रेशर के अंदर गिर पड़ा. जिससे कटकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में खेत पर काम कर रहे अन्य लोगों ने थ्रेशर को बंद किया लेकिन जब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

युवक की थ्रेशर में गिर कर मौत.

जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के गांव चौमा का रहने वाला 32 वर्षीय शेर सिंह देर शाम अपने खेत पर सरसों की कुटाई का कार्य कर रहा था. तभी शेर सिंह का ध्यान बट गया जिससे शेर सिंह का पैर फिसल गया और वह थ्रेशर के अंदर जा गिरा. जब तक खेत पर काम कर रहे अन्य लोग यह समझ पाते कि क्या हुआ उससे पहले ही शेर सिंह थ्रेशर में कट चुका था. आनन-फानन में लोगों ने थ्रेशर को बंद कर शेर सिंह को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी कट कर मौत हो चुकी थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details