उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण बताई हत्या की यह वजह..

बुधवार सुबह एक व्यक्ति मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचा. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उससे आने का कारण पूछा तो बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है. इसके बाद उसने जो वजह बताई उसे सुनकर सभी चौंक उठे.

By

Published : May 18, 2022, 5:55 PM IST

Breaking News

लखनऊ :राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक में मंगलवार देर रात पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पति खुद थाने पहुंचा और आत्मसपर्पण करते हुए हत्या की वजह बताई.

बुधवार सुबह महकमे एक व्यक्ति मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचा. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उससे आने का कारण पूछा तो बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है. वह खुद को पुलिस के हवाले करने आया है. मोहनलालगंज कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मी इस बात को सुनकर हैरान हो गए. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने थानेदार को इसकी जानकारी दी.

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर के पूछने पर उसने अपना नाम कृष्ण कुमार रावत उर्फ छोटू (33) बताया. खुद को मोहनलालगंज के ही ग्राम मऊ का निवासी बताया. कृष्ण कुमार रावत ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 9 साल हुए हैं. उसके दो बच्चे भी हैं. इनमें एक बेटी (8) व एक बेटा (5) साल का है लेकिन कई दिनों से उसका विवाद उसकी पत्नी सरिता (32) से चल रहा था. इसी के चलते दोनों अलग रह रहे थे.

ये भी पढ़ें : प्रॉपर्टी डीलर ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, परिजनों ने ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

पुलिस के मुताबिक, कृष्ण कुमार की पत्नी सरिता पीजीआई के कल्ली पश्चिम क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही थी. आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है. वह खुद को अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार मानते हुए आत्मसमर्पण करने आया है. इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि कृष्ण कुमार रावत से पूछताछ की गई है. कृष्ण कुमार ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या की है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जल्द आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details